价格查询 新闻检索

T : 400-007-3237

会员登录

विराट कोहली और रवि शास्त्री को मिली राहत, इशांत शर्मा ने पास कर ली फिटनेस टेस्ट

发布时间:20-02-16 访问量:1597 来源:海讯社

नई दिल्ली, आइएएनएस। न्यूजीलैंड के खिलाफ भारत को दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है जिसकी शुरुआत 21 फरवरी से होगी। इस टेस्ट मैच से पहले टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली व रवि शास्त्री को बड़ी राहत मिली है क्योंकि टीम के सीनियर तेज गेंदबाज इशांत शर्मा फिटनेस टेस्ट में पास हो गए हैं। इशांत पिछले कुछ दिनों से अपनी फिटनेस हासिल करने के लिए नेशनल क्रिकेट अकेडमी (एनसीए) में ही थे और उन्होंने अब एनसीए में आयोजित फिटनेस टेस्ट को पास कर लिया है। अब वो दो टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए न्यूजीलैंड जाएंगे और पहले टेस्ट से पहले टीम के साथ जुड़ जाएंगे। 

15_02_2020-ishant_sharma1_20033741.jpg

इशांत शर्मा फिटनेस टेस्ट में पास हो गए हैं और वो जल्द ही अब भारतीय टीम के साथ न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट मैच खेलेंगे।

एक सूत्र ने आइएएनएस से बात करते हुए कहा कि इशांत शर्मा ने फिटनेस टेस्ट पास कर लिया है और वो जल्दी ही टीम इंडिया के साथ दो मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए जुड़ जाएंगे। इशांत शर्मा को रणजी ट्रॉफी मुकाबले के दौरान विदर्भ टीम के खिलाफ अरुण जेटली स्टेडियम में दाईं एड़ी में चोट लग गई थी और वो ग्रेड 3 टीयर से जूझ रहे थे। एक दिन के बाद जब इशांत की रिपोर्ट आई तो डीडीसीए के डायरेक्टर संजय भारद्वाज ने कहा था कि उन्हें छह सप्ताह तक आराम करने की सलाह दी है और शायद वो न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाले टेस्ट सीरीज में भारतीय टीम का हिस्सा नहीं बन पाएं। उन्हें छह सप्ताह तक पूरी तरह से आराम करने को कहा गया है ऐसे में वो शायद टेस्ट सीरीज में नहीं खेल पाएं। 

चोटिल होने के बाद इशांत शर्मा रिहैब के लिए एनसीए गए थे जहां वो ठीक तरीके से घूमने की स्थिति में आ गए। वो विदर्भ के खिलाफ दूसरी पारी के पांचवें ओवर के दौरान चोटिल हो गए थे। इसके बाद वो काफी दर्द में दिखे और उन्हें मेडिकल सहायता के लिए मैदान से बाहर लाया गया। पहली पारी में इशांत ने विदर्भ के खिलाफ 45 रन देकर तीन विकेट लिए थे। भारत को न्यूजीलैंड के खिलाफ पहला टेस्ट मैच 21 से 25 फरवरी तक खेलना है जबकि दूसरा टेस्ट मैच 29 फरवरी से चार मार्च तक खेलना है। 

©版权 2006-2020上海易欢文化传播有限公司

©版权 2006-2020上海易欢文化传播有限公司

中国站 关于我们 行业智库 定价 案例 客服中心

首页

客服中心

免费咨询

免费注册